ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
केन्द्र सरकार ने अफगानिस्तन पर बुलाई सर्वदलीय बैठक, 26 को एस. जयशंकर सभी संसदीय नेताओं को बताएंगे ताजा स्थिति
By Deshwani | Publish Date: 23/8/2021 11:00:00 PM
केन्द्र सरकार ने अफगानिस्तन पर बुलाई सर्वदलीय बैठक, 26 को एस. जयशंकर सभी संसदीय नेताओं को बताएंगे ताजा स्थिति

नई दिल्ली। विदेशमंत्री डॉक्टर एस जयशंकर ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने विदेश मंत्रालय को सभी संसदीय दलों के नेताओं को अफगानिस्‍तान की मौजूदा स्थिति से अवगत कराने के निर्देश दिए हैं।

सरकार गुरूवार को सभी राजनीतिक दलों के संसदीय दलों के नेताओं को अफगानिस्‍तान की स्थिति से अवगत करायेगी। मिल रही खबरों में बताया जा रहा है सभी दलों को राजनीतिक दलों के संसदीय दलों के नेताओं को विदेश मंत्री डॉक्‍टर जयशंकर संसद भवन एनेक्‍सी में 26 अगस्‍त को सुबह 11 बजे अफगानिस्‍तान के ताजा स्थिति की जानकारी देंगे। उन्‍होंने कहा कि सभी को ईमेल के जरिए आमंत्रण भेज दिया गया है और सभी से इस बैठक में शामिल होने का अनुरोध भी किया है।

भारत अ‍भी तक अफगानिस्‍तान में तालिबान के कब्‍जा होने के बाद से काबुल से तकरीबन छह सौ लोगों को सुरक्षित निकाल चुका है। भारत यह निकासी अभियान अमेरिका और अन्‍य मित्र राष्‍ट्रों के सहयोग से चला रहा है। भारतीय नागरिकों को दूशाम्‍बे और कतर के जरिए वायु मार्ग से निकाला जा रहा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS