ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
UPSC की घोषणा- सिविल सेवा Main exaM, 2020 के लिए 2 अगस्त से साक्षात्कार शुरू होगा
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2021 4:31:49 PM
UPSC की घोषणा-  सिविल सेवा  Main exaM, 2020 के लिए 2 अगस्त से साक्षात्कार शुरू होगा

नई दिल्ली। संघ लोक सेवा आयोग-यूपीएससी ने सिविल सेवा (मेन) परीक्षा, 2020 के लिए 2 अगस्‍त से साक्षात्‍कार फिर शुरू किए जाने संबंधी अधिसूचना जारी की है। साक्षात्‍कार की शुरूआत अप्रैल में हुई थी, लेकिन देशभर में कोविड संक्रमण के तेजी से प्रसार को देखते हुए इसे स्‍थगित कर दिया गया था। 27 जून को होने वाली सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2021 को अक्टूबर तक के लिए स्थगित कर दी गई है।


आयोग ने कहा है कि प्रतिभागियों को साक्षात्‍कार से संबंधित सूचना देने के लिए इलैक्‍ट्रॉनिक माध्‍यम से पत्र – ई-सम्‍मन जल्‍द ही भेजे जाएंगे। ये पत्र आयोग की बेबसाइट www.upsconline.in और www.upsc.gov.in से डाउनलोड होगा। बताया गया है कि उम्मीदवारों के साक्षात्कार की तिथि और समय में परिवर्तन के किसी भी अनुरोध पर विचार नहीं किया जाएगा। आयोग ने कोविड को देखते हुए कई परीक्षाओं को स्थगित कर दिया था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS