ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
एनटीपीसी रिहंद में मेडिकल ऑक्सीजन सप्लाइ सिस्टम (MOSS) की स्थापना
By Deshwani | Publish Date: 8/6/2021 8:55:51 PM
एनटीपीसी रिहंद में मेडिकल ऑक्सीजन सप्लाइ सिस्टम (MOSS) की स्थापना

दिल्ली कोविड-19 महामारी के प्रसार को ध्यान में रखते हुए एनटीपीसी रिहंद द्वारा 45 लीटर प्रति मिनट की क्षमता वाले मेडिकल ऑक्सीजन सप्लाइ सिस्टम (MOSS) की स्थापना रिहंद नगर स्थित धन्वन्तरी अस्पताल में की गयी। ऑक्सीजन सप्लाई सिस्टम का उद्घाटन कार्यकारी निदेशक (रिहंद) श्री बालाजी आयंगर द्वारा किया गया।

 
 
श्री आयंगर ने अपने सम्बोधन में कहा कि कोरोना महामारी के प्रकोप के कारण ऑक्सीजन की कमी के मामले सामने आ रहे हैं इसलिए एनटीपीसी रिहंद प्रबंधन ने धन्वन्तरी अस्पताल में ऑक्सीजन सप्लाई सिस्टम (MOSS) लगाने का निर्णय लिया। इस ऑक्सीजन सप्लाई सिस्टम के जरिये 12 से 14 रोगियों को एक साथ जीवनदायिनी ऑक्सीजन सपोर्ट मिल सकेगा।
 
 
 
इस अवसर पर मुख्य रूप से महाप्रबंधक (ओ एंड एम) के एन रेड्डी, महाप्रबंधक (प्रचालन) ए के चट्टोपाध्याय, महाप्रबंधक (टी एस) ए के पपनेजा, सी एम ओ (रिहंद) डॉ. रेनू सक्सेना, अपर महाप्रबंधक (मा० सं०) एस वीडी रवि कुमार, के साथ-साथ अन्य वरिष्ठ अधिकारीगण उपस्थित रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS