ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
दिल्ली में घना कोहरा तापमान 12 और 23 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने के आसार
By Deshwani | Publish Date: 12/12/2020 11:00:00 PM
दिल्ली में घना कोहरा तापमान 12 और 23 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने के आसार

नई। आकाशवाणी प्रसारण के अनुसार कोलकाता में सुबह कोहरे की संभावना है और बाद में मुख्य रूप से आसमान साफ रहेगा और तापमान 16 और 26 डिग्री सेल्सियस के आसपास बने रहने की संभावना है।

मुंबई में आमतौर पर बादल छाए रहेंगे और तापमान 23 और 31 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का अनुमान है।

चेन्नई में आमतौर पर आसमान साफ ​​रहने की संभावना है और तापमान 22 से 31 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा।


केंद्रशासित प्रदेश जम्मू-कश्‍मीर के जम्‍मू में आसमान साफ ​​रहने के साथ ही शाम या रात को आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे और तापमान 12 और 24 डिग्री सेल्सियस  के बीच रहेगा।

श्रीनगर में भी सामान्यतः आसमान साफ रहने के साथ ही शाम या रात को बादल छाये रहने की संभावना है। तापमान दो और 11 डिग्री सेल्सियस  के बीच रहने के आसार हैं।

लेह में, कहीं कहीं बादल छाए रहेंगे, दोपहर या शाम या रात को बादल छाये रहने की संभावना है और तापमान शून्य से सात डिग्री सेल्सियस नीचे और पांच डिग्री के बीच रहने का अनुमान है।

गिलगित में आमतौर पर बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश हो सकती है। तापमान में दो और 12 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने का अनुमान है।


भारतीय नौसेना ने कमांडर निशांत सिंह को अंतिम विदाई दी, मिग-29 की दुर्घटना में घायल हुए थे
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS