ब्रेकिंग न्यूज़
चाकू से घायल मोतिहारी, चांदमारी के युवक की मौत, मझौलिया निवासी आरोपित हमलावर को लोगों ने दबोचाबिहार के शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने कहा- सातवें चरण की शिक्षक भर्ती अगले महीने होगी शुरूरक्सौल: आईसीपी लिंक रोड का उच्चाधिकारियों ने किया निरीक्षणबिहार: राज्य के आधे जिलों में बिजली गिरने के साथ भारी बारिश की संभावना, अगले 24 घंटे का अलर्टप्रधानमंत्री ने विद्युत क्षेत्र की पुनर्विकसित वितरण क्षेत्र योजना का शुभारम्भ कियातेजी से फैल रहा मंकीपॉक्स वायरसआयकर विभाग ने मुंबई में तलाशी अभियान चलाया64 प्रतिशत वोटों के साथ द्रौपदी मुर्मू भारत की 15वीं, अब तक की सबसे कम उम्र व पहली जनजातीय महिला राष्‍ट्रपति चुनी गईं
राष्ट्रीय
जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी
By Deshwani | Publish Date: 10/10/2020 2:49:18 PM
जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी

कुलगाम। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने शनिवार सुबह दो आतंकियों को मार गिराया है। कश्मीर जोन पुलिस ने दो आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की है। हालांकि मारे गए आतंकियों की पहचान के बारे में अभी जानकारी नहीं है। इलाके में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन अभी भी जारी है। यहां कई और आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। 
 
बताया जा रहा है कि आज तड़के सुरक्षाबलों को कुलगाम के चिनगाम में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। जिसके बाद इलाके में सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू किया। तभी आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी और फिर एनकाउंटर शुरू हो गया। अब तक इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है।
 
इससे पहले बुधवार को शोपियां जिले में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया था। पुलिस के मुताबिक, आतंकवादियों की उपस्थिति की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने मंगलवार शाम को जैनापोरा के सुगन गांव में तलाशी अभियान चलाया था। तलाशी अभियान तब मुठभेड़ में बदल गया, जब आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। बुधवार सुबह खत्म हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS