ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी
By Deshwani | Publish Date: 10/10/2020 2:49:18 PM
जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी

कुलगाम। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने शनिवार सुबह दो आतंकियों को मार गिराया है। कश्मीर जोन पुलिस ने दो आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की है। हालांकि मारे गए आतंकियों की पहचान के बारे में अभी जानकारी नहीं है। इलाके में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन अभी भी जारी है। यहां कई और आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। 
 
बताया जा रहा है कि आज तड़के सुरक्षाबलों को कुलगाम के चिनगाम में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। जिसके बाद इलाके में सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू किया। तभी आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी और फिर एनकाउंटर शुरू हो गया। अब तक इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है।
 
इससे पहले बुधवार को शोपियां जिले में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया था। पुलिस के मुताबिक, आतंकवादियों की उपस्थिति की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने मंगलवार शाम को जैनापोरा के सुगन गांव में तलाशी अभियान चलाया था। तलाशी अभियान तब मुठभेड़ में बदल गया, जब आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। बुधवार सुबह खत्म हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS