ब्रेकिंग न्यूज़
भारत सरकार की ओर से हर घर तिरंगा कार्यक्रम का आयोजनप्रधानमंत्री ने पारसी नव वर्ष पर लोगों को बधाई दीडाकघरों के माध्यम से दस दिन की अवधि में एक करोड़ से अधिक राष्ट्रीय ध्वज खरीदे गयेमोतिहारी कस्टम के दो हवलदारों को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने पकड़ा, 20 हजार रुपये घूस लेने का आरोपप्रधानमंत्री ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 के भारतीय दल का अभिवादन कियाएनएमडीसी और फिक्की भारतीय खनिज एवं धातु उद्योग पर सम्मेलन का आयोजन करेंगेबिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्टमोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्ज
राष्ट्रीय
ड्रग्स कनेक्शन: अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी सशर्त जमानत, शौविक की याचिका खारिज
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2020 12:11:37 PM
ड्रग्स कनेक्शन: अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी सशर्त जमानत, शौविक की याचिका खारिज

मुंबई। ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कई दिनों से जेल में बंद बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को बड़ी राहत मिली है। रिया की जमानत अर्जी पर आज (बुधवार) बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई हुई और अदालत ने रिया को सशर्त जमानत दे दी। वहीं रिया के भाई शोविक और ड्रग पेडलर बासित परिहार की बेल कोर्ट ने खारिज कर दी गई। रिया के अलावा सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा को भी जमानत मिल गई है। जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया के साथ ही सभी की जमानत का विरोध किया।

 
बता दें, रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर उनकी एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती व कई अन्य लोग जेल में बंद था।
 
रिया को एक लाख के मुचलके पर जमानत मिली है। रिहा होने के बाद उन्हें 10 दिनों तक नजदीकी पुलिस स्टेशन पर हाजिरी लगानी होगी। रिया को पासपोर्ट जमा करना होगा और वह अदालत की अनुमति के बगैर विदेश नहीं जा सकेंगी। वहीं रिया को मुंबई से बाहर जाने के लिए मंजूरी लेनी होगी। जब भी रिया को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। 
 
बता दें, 29 सितंबर को सभी आरोपियों की जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट के जस्टिस सारंग वी कोतवाल ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। 7 अक्टूबर को फैसला सुनाया जाना था। आज फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने जेल में बंद रिया चक्रवर्ती, दीपेश और सैमुअल को जमानत दे दी। 
 
रिया को जमानत मिलने के बाद उनके वकील सतीश मानशिंदे ने कहा- बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा रिया को बेल देने के फैसले से हम खुश हैं। सच और न्याय की जीत हुई है। आखिरकार जस्टिस सारंग कोटवाल ने फैक्ट्स और कानून को स्वीकारा। रिया की गिरफ्तारी और उनकी कस्टडी पूरी तरह से अनुचित और कानून की पहुंच से परे थी। तीनों सेंट्रल एजेंसियों ने रिया को हाउंस और विच हंट किया। सीबीआई, ईडी और एनसीबी को अब अंजाम पर आना चाहिए। हम सत्य के लिए प्रतिबद्ध हैं। सत्यमेव जयते।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS