ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की मुलाकात, एनडीए में शामिल होने की अटकलें तेज
By Deshwani | Publish Date: 6/10/2020 8:41:03 PM
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की मुलाकात, एनडीए में शामिल होने की अटकलें तेज

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने राज्य से संबंधित मुद्दों पर चर्चा हुई। हालांकि, यह मुलाकात ऐसे वक्त पर हुई, जब वाईएसआर कांग्रेस के एनडीए में शामिल  होने की अटकलें लगाई जा रही हैं।
 
आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, रेड्डी और पीएम मोदी के बीच 40 मिनट तक बैठक चली। इस दौरान रेड्डी ने लंबित बकाया धनराशि और कडपा इस्पात संयंत्र जैसी परियोजनाओं पर चर्चा हुई। 
 
 
सूत्रों ने कहा कि मुख्यमंत्री ने मोदी से 10 हजार करोड़ रुपये के लंबित राजस्व अनुदान और पोलावरम परियोजना के लिए 3,250 करोड़ रुपये को जारी करने तथा कुर्नूल जिले में उच्च न्यायालय की स्थापना का अनुरोध किया।
 
प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद रेड्डी वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से कृष्णा गोदावरी नदी जल बंटवारे के मुद्दे पर बातचीत करेंगे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS