ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
एम्स से डिस्चार्ज हुए गृहमंत्री अमित शाह, सांस लेने में तकलीफ की वजह से थे भर्ती
By Deshwani | Publish Date: 17/9/2020 8:53:24 PM
एम्स से डिस्चार्ज हुए गृहमंत्री अमित शाह, सांस लेने में तकलीफ की वजह से थे भर्ती

नई दिल्ली। मेडिकल जांच के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गयी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शाह को चार दिन के बाद आज एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया है। एम्स ने 13 सितंबर को बताया था कि शाह को संसद सत्र शुरु होने से पहले 14 सितंबर मेडिकल चेकअप के लिए एम्स में भर्ती कराया गया था। एम्स का कहना था कि उन्हें एक या दो दिन में छुट्टी दे दी जाएगी लेकिन शाह को चार दिन बाद छुट्टी मिली।

 
शाह को गत दो अगस्त को कोरोना संक्रमित होने पर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कोरोना को मात देकर वह घर वापस आ गए थे। वायरस संक्रमण मुक्त होने के बाद हुई स्वास्थ्य समस्याओं के कारण शाह 18 अगस्त को एम्स में भर्ती हुए थे और उन्हें 30 अगस्त को छुट्टी मिली थी। एम्स का कहना था कि अस्पताल से छुट्टी दिये जाने के समय ही उन्हें मेडिकल जांच कराने की सलाह दी गयी थी, जिसे मानते हुए वह दोबारा 13 सितंबर को एम्स में भर्ती हुए थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS