ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामला: एनसीबी ने मुंबई और गोवा में सात ठिकानों पर मारा छापा
By Deshwani | Publish Date: 12/9/2020 2:39:57 PM
सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामला: एनसीबी ने मुंबई और गोवा में सात ठिकानों पर मारा छापा

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आज सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सामने आए ड्रग्स एंगल को लेकर मुंबई और गोवा के लगभग सात स्थानों पर छापे मारे। रिपोर्ट्स के अनुसार मामले में कार्रवाई के अगले कदम को लेकर एनसीबी के मुंबई स्थित कार्यालय में उच्च-स्तरीय बैठक होगी। ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती ने कथित तौर पर एनसीबी के सामने कबूल किया है कि अभिनेत्री सारा अली खान और रकुल प्रीत, डिजाइनर सिमोन खंबाटा, सुशांत के दोस्त और पूर्व प्रबंधक रोहिणी अय्यर और फिल्म निर्माता मुकेश छाबड़ा ने नशीले पदार्थों का सेवन किया है। रिया ने एजेंसी से कहा है कि बॉलीवुड के 80 प्रतिशत स्टार्स ड्रग्स लेते हैं।
 
ऐसी रिपोर्ट हैं कि एनसीबी ड्रग्स जांच में 25 प्रमुख बॉलीवुड सितारों को बुलाने की तैयारी में है। रिया ने एनसीबी को दिए अपने बयान में कथित तौर पर सुशांत के लिए ड्रग्स की खरीद में अपनी भूमिका और वित्त संभालने की बात स्वीकार कर ली थी। सूत्रों ने पहले दावा किया था कि एनसीबी की पूछताछ के दौरान, रिया ने बॉलीवुड हस्तियों के कुछ नामों का खुलासा किया था जो दवाओं का सेवन और उनकी खरीद करते हैं। बॉलीवुड के लगभग 15 लोग एनसीबी के रडार पर हैं। पता चला है कि ये बी-श्रेणी के अभिनेता हैं।
 
सूत्रों ने कहा, इन हस्तियों में से कुछ दवाओं के खरीददार हैं और कुछ उपभोक्ता हैं। एनसीबी की जांच में यह भी पता चला है कि कुछ सर्कल ऐसे भी हैं जो सेलिब्रिटीज को ड्रग्स की खरीद और आपूर्ति करते हैं। एनसीबी की जांच के दौरान यह पता चला है कि शोविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत ने अप्रैल में लॉकडाउन के दौरान सुशांत के घर से रिया के घर तक ड्रग्स की डिलीवरी के लिए कुरियर सेवा का इस्तेमाल किया था। कुरियर वाले व्यक्ति ने पुष्टि की है कि उसने लॉकडाउन के दौरान दीपेश सावंत से कुरियर लिया शौविक चक्रवर्ती को दिया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS