ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
शरद पवार ने कंगना के ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई पर उठाये सवाल, कहा- और भी हैं अवैध निर्माण
By Deshwani | Publish Date: 9/9/2020 5:15:09 PM
शरद पवार ने कंगना के ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई पर उठाये सवाल, कहा- और भी हैं अवैध निर्माण

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बांद्रा स्थित ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई को शिवसेना की सहयोगी एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार ने गलत बताया है। शरद पवार ने कहा कि बीएमसी की कार्रवाई गैर जरूरी है, मुंबई में और भी अवैध निर्माण हैं। पवार ने कहा कि बीएमसी की कार्रवाई ने अनावश्यक रूप से (कंगना को) बोलने का अवसर दे दिया है। मुंबई में कई अन्य अवैध निर्माण हैं। यह देखने की जरूरत है कि अधिकारियों ने यह निर्णय क्यों लिया। 
 
कंगना रनौत के खिलाफ शिवसेना नीत उद्धव ठाकरे सरकार बदले की कार्रवाई में इस कदर अंधी हो चुकी है कि उसके लिए हाईकोर्ट के आदेश की भी कोई अहमियत नहीं है। पता चला है कि 15 जुलाई को मुंबई हाईकोर्ट ने कोरोना संक्रमण के मद्देनजर एक आदेश पारित किया था, जो 31 अगस्त तक था। इसमें साफ-साफ कहा गया था कि किसी भी किस्म का निर्माण ध्वस्त नहीं किया जा सकता है।  30 सितंबर तक इस आदेश को फिर बढ़ा दिया गया था। ऐसे में बुधवार को बांद्रा स्थित कंगना रानौत के ऑफिस को बीएमसी ने अवैध निर्माण के नाम पर ध्वस्त कर दिया। 
 
गौरतलब है कि बीएमसी ने कंगना के ऑफिस के एक हिस्से को अवैध बताते हुए तोड़फोड़ की। कार्रवाई करने से कुछ देर पहले ही बीएमसी ने ऑफिस पर एक नोटिस चिपकाया और अवैध निर्माण तोड़ने की बात कही और थोड़ी ही देर में बीएमसी के अधिकारी हथौड़ा लेकर वहां पहुंच गए। अभिनेत्री ने बीएमसी की कार्रवाई को बॉम्बे हाइकोर्ट में चुनौती दी है।
 
बीएमसी की कार्रवाई पर रोक 
बॉम्बे हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर 10 (सितंबर) गुरुवार दोपहर 3 बजे तक लगा दी है। हालांकि, बीएमसी ने पहले ही अपनी कार्रवाई पूरी कर चुकी है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मामले में 10 सितंबर को सुनवाई करेगा। हाईकोर्ट ने कंगना रनोट के ऑफिस में अवैध निर्माण को गिराने में इतनी जल्दबाजी करने के लिए बीएमसी से जवाब मांगा है। कल अदालत में बीएमसी को इसका जवाब देना होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS