ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, जमानत अर्जी खारिज, 22 सितंबर तक जेल
By Deshwani | Publish Date: 9/9/2020 7:50:00 AM
सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, जमानत अर्जी खारिज, 22 सितंबर तक जेल

मुंबई। सुशांत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही है नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आज रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद देर शाम करीब 8 बजे उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

 

वहीं, दूसरी ओर रिया की पहली रात एनसीबी के लॉकअप में कटी, जहां वह पूरी रात जागते हुए गुजारीं। महाराष्ट्र जेल मैन्युअल के मुताबिक रात में किसी भी नए कैदी को जेल में नहीं लिया जाता है, लिहाजा रिया को आज रात एनसीबी के लॉकअप में ही रखा गया। आज सुबह उन्हें 10 बजे भायखला जेल में शिफ्ट किया जाएगा। बता दें,  एनसीबी ने कोर्ट से रिया चक्रवर्ती के लिए 14 दिन की न्यायिक हिरासत मांगी थी, जिसपर कोर्ट ने मोहर लगा दी है। 

 
हालांकि कोर्ट में न्यायिक हिरासत के खिलाफ रिया की ओर से जमानत याचिका भी दायर की गई थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। बताया जा रहा है कि रिया के वकील सतीश मानेशिंदे कल सुबह सेशन कोर्ट में जमानत याचिका दायर करेंगे। और अगर रिया की जमानत याचिका सेशन कोर्ट से भी खारिज होती है तो उनके पास बंबई हाई कोर्ट में जाने का भी रास्ता है।
 
बता दें, बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को गिरफ्तार किया था। रिया पर ड्रग्स लेने समेत तमाम गंभीर आरोप थे, जिसके चलते एनसीबी उनसे पूछताछ कर रही थी। 
 
गिरफ्तारी के बाद रिया का मुंबई के सायन अस्पताल में मेडिकल टेस्ट और कोरोना टेस्ट करवाया गया था। हालांकि, रिया की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। बता दें, एनसीबी रिया से पिछले तीन दिन से पूछताछ कर रही थी। पहले दिन एनसीबी ने रिया  से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की, तो दूसरे दिन 8 घंटे की पूछताछ की और तीसरे दिन मंगलवार को एनसीबी ने रिया से 3 घंटे पूछताछ की।  तीन दिन कुल 17 घंटे की पूछताछ के बाद मंगलवार को  एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार किया था। 
 
वहीं, रिया चक्रवर्ती के वकील ने  एनसीबी द्वारा उनकी गिरफ्तारी के बाद कहा कि तीन एजेंसियां अभिनेत्री के पीछे इसलिए पड़ी हैं, क्योंकि उन्होंने ऐसे शख्स से प्यार किया जो नशे का आदि था और जिसे मानसिक स्वास्थ्य समस्याएं थी। नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित मादक पदार्थ के एक मामले में चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। अभिनेत्री के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा,  यह इंसाफ का पूरी तरह से मजाक बनाना है।
 
मानेशिंदे ने कहा,  तीन केंद्रीय एजेंसियां एक अकेली महिला के पीछे पड़ी हैं, क्योंकि वह एक शख्स से प्यार करती थी जो नशे का आदि था और मानसिक स्वास्थ्य से संबंधित समस्याओं से जूझ रहा था। मानेशिंदे ने दावा किया कि शहर के पांच प्रमुख मनोचिकित्सकों ने राजपूत का इलाज किया। वकील ने कहा, लेकिन उन्होंने (सुशांत ने) अवैध रूप से बताई गईं दवाइयों और मादक पदार्थ के सेवन की वजह से अपनी जिंदगी खत्म कर ली। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS