ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला: एनसीबी दफ्तर में लगातार तीसरे दिन रिया चक्रवर्ती से पूछताछ जारी
By Deshwani | Publish Date: 8/9/2020 11:49:32 AM
सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला: एनसीबी दफ्तर में लगातार तीसरे दिन रिया चक्रवर्ती से पूछताछ जारी

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती से मंगलवार को लगातार तीसरे दिन नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) पूछताछ कर रहा है। रिया से आज शोविक और मिरांडा के सामने बैठाकर पूछताछ हो सकती है। कयास लगाए जा रहे हैं कि आज रिया को गिरफ्तार भी किया जा सकता है। अब तक एनसीबी उससे दो दिनों में करीब 14 घंटे पूछताछ कर चुका है। एनसीबी रिया से पूछताछ के जरिये बॉलीवुड हस्तियों द्वारा ड्रग्स के उपयोग की तह में जाना चाह रहा है।

 
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध हालात में मौत के मामले की जांच का एक हिस्सा अब बॉलीवुड में नशीली दवाओं के उपयोग और खरीद-फरोख्त तक जा पहुंचा है। चूंकि इसके सुराग रिया चक्रवर्ती के मोबाइल से 2019-20 में किए गए कुछ चैट से मिले हैं इसलिए रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक इस मामले में नामजद किए गए हैं। एनसीबी शौविक सहित नौ लोगों को अब तक गिरफ्तार कर चुका है।
 
बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती के घर से जो इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस एनसीबी ने बरामद किए थे उन्होंने कई बड़े राज खोले हैं। जांच के मुताबिक, साल 2017-2018-2019 में रिया की ड्रग्स मंडली काफी ज्यादा एक्टिव थी।जांच एजेंसियों के हाथ रिया के घर से बरामद इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस में ड्रग्स मंडली से जुड़े फोटो, वीडियो, व्हाट्सएप चैट्स, एसएमएस बरामद हुए हैं। 

रिया की एफआईआर पर सुशांत की बहन ने कहा- टूटने वाली नहीं
सोमवार को रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका और अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराया है। रिया ने प्रियंका सिंह पर फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनाने का आरोप लगाया है। रिया की इस एफआईआर पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिएक्ट किया है। श्वेता ने ट्वीट कर लिखा- कोई भी चीज हमें तोड़ने वाली नहीं है, एक झूठी एफआईआर तो बिल्कुल भी नहीं। 
 
सुशांत की बहन के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत
दूसरी ओर रिया चक्रवर्ती ने सोमवार को बांद्रा पुलिस थाने में सुशांत सिंह की दिल्ली में रहने वाली बहन प्रियंका सिंह और दिल्ली के ही एक डॉक्टर तरण कुमार सहित कुछ जाने-अनजाने लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। इसमें कहा गया है कि आठ जून, 2020 की सुबह सुशांत अपने मोबाइल फोन पर लगातार व्यस्त थे। रिया के पूछने पर सुशांत ने बताया कि उसकी बहन प्रियंका ने उन्हें कुछ दवाइयां सुझाई हैं। रिया के अनुसार उसने सुशांत को यह कहते हुए वे दवाइयां लेने से मना किया कि उसका पहले से कुछ वरिष्ठ डॉक्टर इलाज कर रहे हैं। उसे उन्हीं की सुझाई दवाइयों पर भरोसा करना चाहिए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS