ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
एनसीबी ने सैमुअल मिरांडा और शोविक चक्रवर्ती को लिया हिरासत में, दोनों के लैपटॉप सीज
By Deshwani | Publish Date: 4/9/2020 11:30:11 AM
एनसीबी ने सैमुअल मिरांडा और शोविक चक्रवर्ती को लिया हिरासत में, दोनों के लैपटॉप सीज

मुंबई। नार्कोटिक्स क्राइम ब्यूरो की टीम आज भी एक्शन मोड़ में दिख रही है। एनसीबी ने आज सुबह सैमुअल मिरांडा और रिया चक्रवर्ती के घर पर छापेमारी की। एनसीबी अब रेड के बाद सैमुअल मिरांडा के घर से निकल चुकी है। एनसीबी की टीम सैमुअल मिरांडा को अपने साथ ले गई है। सूत्रों के मुताबिक सैमुअल मिरांडा के घर से कुछ अहम सुराग एनसीबी के हाथ लगे हैं, जिसके बाद उसे हिरासत में लिया है।

 
एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा की हार्ड ड्राइव और उनके कुछ इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को सीज कर दिया है। एनसीबी रिया के घर से निकलते हुए शोविक चक्रवर्ती को अपने साथ ले गई है और उनका लैपटॉप भी सीज कर लिया है। एनसीबी सैमुअल मिरांडा और शोविक को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है।
 
सैमुअल मिरांडा से ड्रग्स की डील के बारे में होगी पूछताछ
एनसीबी सैमुअल मिरांडा से जैद विलात्रा और अब्दुल बसित परिहार से हुई उसकी बातचीत, मुलाकात और ड्रग्स की डील के बारे में पूछताछ करेगी।  ड्रग्स खरीदने को लेकर सैमुअल मिरांडा की शोविक चक्रवर्ती से हुई चैट के अलावा रिया चक्रवर्ती और शोविक की भूमिका पर भी जांच होगी।
 
रिया चक्रवर्ती के घर पर भी एनसीबी का छापा
एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती के ड्रग्स केस से जुड़े होने पर मुंबई में उनके घर पर छापेमारी की। एनसीबी की टीम सुबह करीब 6:30 बजे रिया चकवर्ती के घर पहुंची। एनसीबी के 5 सदस्यों की टीम रिया के घर के अंदर गई। एनसीबीके साथ मुंबई पुलिस की टीम भी मौजूद रही। 
 
एनसीबी ने सीज किया रिया का लैपटॉप
एनसीबी के मुंबई जोन के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े भी रिया के घर पर छापेमारी के दौरान मौजूद रहे।एनसीबी की टीम रिया के घर की बिल्डिंग के पूरे कैंपस का मुआयना कर रही है। रिया के घर के अंदर लैपटॉप, मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की चेकिंग भी एनसीबी  की टीम कर रही है। एनसीबी ने रिया की गाड़ी की तलाशी भी ली। फिर रिया के लैपटॉप और कई इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को सील कर दिया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS