ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पर्सनल वेबसाइट का टि्वटर अकाउंट हैक, हैकर ने की डोनेशन की मांग
By Deshwani | Publish Date: 3/9/2020 8:08:01 AM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पर्सनल वेबसाइट का टि्वटर अकाउंट हैक, हैकर ने की डोनेशन की मांग

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पर्सनल ट्विटर एकाउंट @narendramodi_in को देर रात हैकरों द्वारा हैक कर लिया गया। पीएम के इस एकाउंट के हैक करने के बाद हैकरों ने डोनेशन की मांग की। हालांकि कुछ देर बाद ही हैकरों ने एक अन्य ट्वीट किया, जिसमें एकाउंट हैक करने की बात कही। हालांकि तुरंत ये ट्वीट्स डिलीट कर दिए गए। 

 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीएम मोदी के इस एकाउंट को देर रात हैक किया गया, जिसके बाद हैकरों ने कोरोना वायरस राहत के नाम पर बिटकॉइन की मांग की। हैकरों ने लिखा की सभी लोग पीएम केयर फंड में अपना डोनेशन दें।
 
बता दें कि पीएम के पर्सनल एकाउंट हैक करने का दावा एक अमेरिकी हैकर्स कंपनी जॉन विक ने किया। जॉन विक ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि ट्विटर एकाउंट को जॉन विक ने हैक कर लिया है। जॉन विक नामक कंपनी ही इससे पहले पेटीएम को हैक करने का दावा किया था। 
 
पीएम मोदी के पर्सनल एकाउंट @narendramodi_in पर तकरीबन25 लाख फॉलोअर्स हैं, जबकि पीएम के एकाउंट @narendramodi पर 6 करोड़ फॉलोअर्स हैं। पीएम मोदी इस एकाउंट से 968 लोगों को फॉलो भी करते हैं। 
 
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही अमेरिका के शीर्ष लोगों का भी एकाउंट हैक हुआ था, इनमें पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा, माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर बिल गेट्स और जैफ बोजेस जैसे हस्तियों के नाम शामिल है। इनके एकाउंट से भी बिटकॉइन मांगी गई थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS