ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया से लगातार चौथे दिन सीबीआई पूछताछ, ईडी कार्यालय पहुंचा गौरव आर्या
By Deshwani | Publish Date: 31/8/2020 11:11:49 AM
सुशांत सिंह राजपूत केस:  रिया से लगातार चौथे दिन सीबीआई पूछताछ, ईडी कार्यालय पहुंचा गौरव आर्या

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) आज लगातार चौथे दिन मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी। वह डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच गई है। वहीं, सीबीआई ने सुशांत सिंह की बहन मीतू सिंह को भी डीआरडीओ गेस्टहाउस बुलाया है। रविवार को लगातार तीसरे दिन नौ घंटे तक पूछताछ चली। इस दौरान रिया से सीबीआई ने सुशांत के ट्रिटमेंट और दवाओं सहित कई अन्य चीजों को लेकर पूछताछ हुई। इसके अलावा उससे ड्रग वाले चैट को लेकर भी पूछताछ हुई।
 
सूत्रों के अनुसार रिया ने इन सवालों के संतोषजनक जवाब नहीं दिए। मामले में आज जांच का 11वां दिन है। सीबीआई ने रिया से शनिवार को सात घंटे और शुक्रवार को 10 घंटे से ज्यादा पूछताछ कर चुकी है। इसके अलावा सीबीआई रिया के भाई शौविक  चक्रवर्ती सुशांत के निजी स्टाफ नीरज सिंह, दीपेश सावंत, उनके साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी और अन्य से भी पूछताछ कर चुकी है।
 
इस बीच गोवा का होटल व्यवसायी गौरव आर्या प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय पहुंच गया है। सुशांत मामले में मनी लांड्रिंग की जांच कर रही ईडी की टीम ने पूछताछ के लिए आर्या को समन भेजा था। इसके बाद ही वह यहां पहुंचा है। आर्या ने कहा है कि सुशांत मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है। मुंबई रवाना होने से पहले गोवा हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं सुशांत से कभी नहीं मिला। हालांकि मैं रिया से 2017 में मिला था।
 
सीबीआई के एक सूत्र ने कहा कि सीबीआई की टीम सुशांत के इलाज के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहती है। जांच एजेंसी जानना चाहती है उन्हें कौन सी दवा दी जा रही थी और कब से उनका इलाज हो रहा था। जब ट्रिटमेंट और दवाओं के बारे में सवाल पूछा गया था, तो रिया ने संतोषजनक जवाब नहीं दिए।
 
सुशांत की समस्याओं और चैट में ड्रग्स के बारे में बातचीत को लेकर सवाल करने पर भी रिया सहज नहीं दिखी। सूत्र ने कहा कि सुशांत के कथिततौर पर उनके परिवार से दूर रखने और घर पर व्यक्तिगत स्टाफ को बदलने के कारणों बारे में भी उससे पूछताछ की गई। सीबीआइ की टीम अब तक दो बार कूपर अस्पताल, सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट और वाटरस्टोन रिसोर्ट का दौरा कर चुकी है। टीम ने इस मामले से संबंधित सभी दस्तावेज मुंबई पुलिस से एकत्र कर लिए हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS