ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती से लगातार तीसरे दिन पूछताछ, सीबीआई जांच का आज दसवां दिन
By Deshwani | Publish Date: 30/8/2020 12:13:33 PM
सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती से लगातार तीसरे दिन पूछताछ, सीबीआई जांच का आज दसवां दिन

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से सीबीआई आज लगातार तीसरे दिन पूछताछ कर रही है। रिया अपने भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ यहां सांताक्रूज में डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची है। यहीं जांच एजेंसी की टीम ठहरी हुई है। इससे पहले सुशांत का हाउस मैनेजर सैम्युअल मिरांडा यहां पहुंचा। मामले में सीबीआई जांच का आज 10वां दिन है।

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती से सीबीआइ ने शनिवार को करीब सात घंटे तक कड़ी पूछताछ की थी। इस दौरान उससे सुशांत के क्रेडिट कार्ड से अंधाधुंध शॉपिंग करने पर भी सवाल किए गए। सीबीआई ने उसके भाई शौविक से भी सवाल जवाब किए। दोनों से पूछताछ के समय सुशांत के घर पर साथ रहनेवाले सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह, रजत मेवाती और सैम्युअल मिरांडा भी मौजूद रहे।

 
सूत्रों के अनुसार पूछताछ में पिठानी द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर रिया से सुशांत के क्रेडिट कार्ड पर निजी खरीदारी करने का सवाल किया गया। हालांकि, उसने इन सभी आरोपों को नकार दिया। उससे सुशांत के चल रहे इलाज के बारे में सवाल किए गए। सीबीआई की एसपी नूपुर प्रसाद ने वाटर स्टोन रिजार्ट में सुशांत के साथ बिताए गए समय और साथ में शुरू किए गए प्रोजेक्ट के बारे में भी सवाल किया। इस दौरान रिया ने रक्षात्मक रुख अपनाया।
 
सीबीआई ने मुंबई पुलिस को रिया के पूछताछ के लिए आने-जाने के दौरान सुरक्षा देने का निर्देश दिया है। दरअसल सोसाइटी के बाहर मीडिया के लोगों का मजमा लगने से परेशान रिया ने सीबीआइ से अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई थी। इसी आधार पर सुरक्षा देने की व्यवस्था की गई है। अब घर से लेकर डीआरडीओ गेस्टहाउस और वहां से घर तक मुंबई पुलिस रिया के साथ रहेगी।
 
चर्चित फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री का कहना है कि सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती तो एक मुखौटा भर है। उनकी मौत के लिए बहुत ताकतवर लोग जिम्मेदार हैं, जिन्हें बचाने में मुंबई पुलिस और वहां के नेता जीजान से लगे हुए हैं। विवेक ने एक ट्वीट के जरिए बताया कि एक बार एक फार्म हाउस में एक बड़े फिल्मी सितारे के प्रिय कलाकार से सुशांत का झगड़ा हुआ था। यह बात उस बड़े सितारे को बहुत नागवार लगी। उस सितारे ने सुशांत को धमकी दी थी कि वह उसका कैरियर वैसे ही तबाह कर देगा जिस तरह और अदाकारों का किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS