ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
आज सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री मोदी करेंगे मन की बात, Unlock 4 की गाइडलाइंस पर कर सकते हैं बात
By Deshwani | Publish Date: 30/8/2020 10:36:09 AM
आज सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री मोदी करेंगे मन की बात, Unlock 4 की गाइडलाइंस पर कर सकते हैं बात

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे रेडियो पर 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित करेंगे। इस दौरान पीएम देश की जनता के साथ अपने प्रमुख विचार साझा करेंगे। मासिक रेडियो कार्यक्रम की यह 68वीं कड़ी होगी। जिसे आकाशवाणी और दूरदर्शन (DD) के समूचे नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 26 जुलाई को 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए लोगों को संबोधित किया था।

 
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने 11 जुलाई को सोशल मीडिया के जरिए अपील की थी। उन्होने जानकारी देते हुए लिखा था कि जो भी 'मन की बात' कार्यक्रम के लिए कोई सलाह देना चाहते हैं तो वे विभिन्न माध्यमों से दे सकते हैं।  पने ट्वीट में पीएम ने ये भी लिखा था उन्हे यकीन है कि आप इस बारे में जानते होंगे कि किस तरह सामूहिक प्रयास से देश में प्रेरणादायक बदलाव हुए और आगे भी कैसे सकारात्मक बदलाव लाया जा सकता है। 

फोन पर सुने 'मन की बात'
इसके लिए 1922 भी डायल कर सकते हैं, जिसके बाद आपको एक कॉल आएगा जिसमें आप अपनी पसंदीदा भाषा चुन सकते हैं और अपनी क्षेत्रीय भाषा में 'मन की बात' कार्यक्रम सुन सकते हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS