ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, पिछले 24 घंटे में सात आतंकियों को मौत के घाट उतारा
By Deshwani | Publish Date: 29/8/2020 11:02:13 AM
सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, पिछले 24 घंटे में सात आतंकियों को मौत के घाट उतारा

जम्‍मू। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। पुलवामा के जदूरा इलाके में शुक्रवार रात शुरु हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है।  24 घंटे में यहां कुल सात आतंकी मारे गये हैं। मारे गए आतंकियों की पहचान आदिल हाफिज निवासी डालीपोरा पुलवामा, राउफ निवासी मुसपुना, अरशिद निवासी द्रबगाम के तौर पर हुई है। आदिल वर्ष 2019 से कश्मीर में सक्रिय था जबकि राउफ और अरशिद एक सप्ताह पहले ही संगठन में शामिल हुए थे। जनसंपर्क अधिकारी रक्षा, श्रीनगर से मिली जानकारी के अनुसार पुलवामा के जदूरा इलाके में कल रात शुरु हुई मुठभेड़ में गंभीर रूप से घायल होने के बाद एक सैनिक केे शहीद होने की भी खबर है।

 
पुलवामा के ज़दुरा इलाके में कल रात शुरु हुई मुठभेड़ में एक जवान गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसके बाद उसे 92 बेस अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। 
 
मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात को पुलिस की एक संयुक्त टीम, 50RR और CRPF ने जदूरा में एक घेराव और-खोज अभियान शुरु किया। जैसे ही संयुक्त दल ने संदिग्ध स्थान का घेराव किया, आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी करनी शुरु कर दी। संयुक्त दल द्वारा एक मुठभेड़ को शुरु करते ही आतंकियों ने भी जवाबी हमला किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS