ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
जम्मू-कश्मीर: शोपियां मुठभेड़ में सरपंच की हत्या करने वाले 2 आतंकियों समेत 4 ढेर, एक ने किया सरेंडर
By Deshwani | Publish Date: 28/8/2020 8:20:27 PM
जम्मू-कश्मीर: शोपियां मुठभेड़ में सरपंच की हत्या करने वाले 2 आतंकियों समेत 4 ढेर, एक ने किया सरेंडर

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में 4 आतंकी मारे गए और एक को जिंदा पकड़ लिया गया। बाकी आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबल इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं।  

 
कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने इस घटना का जानकारी देते हुए बताया कि शोपियां पुलिस को बताया गया कि किल्लूरा इलाके में 4-5 आतंकवादी एक बाग में छिपे हैं। जब सुरक्षा बल ने तलाशी शुरू की, तो उन्होंने उन पर गोलीबारी की। जवाबी कार्रवाई में चार आतंकवादी मारे गए हैं जबकि एक को पकड़ लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि शोपियां जिले के किलौरा इलाके में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों का कोई जवान हताहत नहीं हुआ।
 
आईजी कश्मीर विजय कुमार ने ट्वीट करके जानकारी दी कि मारे गए दो आतंकियों की पहचान अल बद्र के जिला कमांडर शकूर पर्रे और सुहैल भट्ट के रूप में हुई है। ये दोनों आतंकी जम्मू-कश्मीर में सरपंच सुहैल भट की हत्या में भी शामिल थे। उनके पास से दो एके राइफल और तीन पिस्टल बरामद की गई हैं। बाकी दो आतंकियों की पहचान की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS