ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की तबीयत बिगड़ी, फोर्टिस एस्कॉर्ट्स हार्ट इंस्टीट्यूट अस्पताल में भर्ती
By Deshwani | Publish Date: 24/8/2020 6:56:08 PM
केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की तबीयत बिगड़ी, फोर्टिस एस्कॉर्ट्स हार्ट इंस्टीट्यूट अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली। बिहार के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को आज दिल्ली के नामी फोर्टिस एस्कॉर्ट्स हार्ट इंस्टीट्यूट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है वह फॉलोअप जांच के लिए अस्पताल में भर्ती हुए हैं। उन्हें पहले से हृदय संबंधित बीमारी है। कोरोना महामारी के बीच राम विलास पासवान की तबीयत खराब हुई है ऐसे में पहले उनका कोरोना टेस्ट कराया जा सकता है। फिलहाल मिल रही सूचना के अनुसार डॉक्टरों ने कहा है कि उनकी हालत ठीक है। 

 
बता दें कि अभी कुछ दिन पहले तक केंद्र के छह मंत्री कोरोना से संक्रमित हो चुके थे। सबसे पहले भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा की  कोरोना संक्रमित होने की खबर मिली थी। वहीं, हाल में गृहमंत्री अमित शाह भी इस बीमारी की चपेट में आ गए। हालांकि सभी ने कोरोना संक्रमण को मात दे कर अब ठीक हो चुके हैं।
 
इधर बता दें कि बिहार में राम विलास पासवान की पार्टी लोजपा (लोक जनशक्ति पार्टी) फिलहाल में जदयू (जनता दल युनाइटेड) और भाजपा के साथ मिलकर बिहार में चुनाव लड़ रहे हैं। फिलहाल बिहार में चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियां अपने-अपने वोट बैंक को फिर से खंगाल रही रही है। इधर बिहार में चुनाव की आहट के बीच वहां कोरोना और बाढ़ का खतरा मंडरा रहा है। इसी बीच वहां सहयोगी पार्टियों को एकजुट रखने के लिए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यह साफ कर दिया कि बिहार में आगामी चुनाव तीनों पार्टिंयां (बीजेपी, जेडीयू और एलजेपी) मिलकर ही लड़ेंगी। वहीं, बिहार विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। रामविलास पासवान अभी लोजपा के संरक्षक की भूमिका में हैं। वही उनके पुत्र चिराग पासवान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS