ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला: सीबीआइ जांच पर आज फैसले का दिन, सुप्रीम कोर्ट पर बिहार की नजर
By Deshwani | Publish Date: 19/8/2020 11:38:47 AM
सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला: सीबीआइ जांच पर आज फैसले का दिन, सुप्रीम कोर्ट पर बिहार की नजर

पटना। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्‍य आरोपित सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में आज फैसले का दिन है। सुशांत की मौत की जांच सीबीआइ करेगी या मुंबई पुलिस बुधवार को कोर्ट तय कर देगा।
 
बिहार सरकार की सिफारिश के बाद केंद्र के आदेश पर सीबीआइ अपनी जांच शुरू कर चुकी है। जबकि कोर्ट में महाराष्ट्र सरकार सीबीआइ जांच के खिलाफ है तो रिया चक्रवर्ती बिहार सरकार की सिफारिश पर सीबीआइ जांच का विरोध कर रहीं हैं। इस हाई प्रोफाइल मामले पर सुशांत के अपने राज्‍य बिहार सहित पूरे देश के लोगाें की खास नजरें लगी हुईं हैं। राजनीतिक दलाें, आम व खास लोगों से लेकर डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पांडेय तक की नजरें कोर्ट पर टिकी हैं। 
                                                                  
13 अगस्‍त तक सभी पक्षों ने कोर्ट में दिया जवाब
विदित हो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आरोपित उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई के दौरान बीते मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने सभी पक्षों को 13 अगस्‍त तक जवाब देने के लिए कहा था। इस मामले में बिहार सरकार, सुशांत कि पिता केके सिंह, महाराष्‍ट्र सरकार तथा रिया च्रकवर्ती सहित सभी पक्षों ने अपने-अपने जवाब दाखिल कर दिए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS