ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
केन्द्र सरकार ने कहा- कर्मचारियों की बेतन वृद्धि अगले साल तक स्थगित, जैसी कुछ मीडिया की खबर झूठी व अफवाह
By Deshwani | Publish Date: 16/6/2020 10:00:00 PM
केन्द्र सरकार ने कहा- कर्मचारियों की बेतन वृद्धि अगले साल तक स्थगित, जैसी कुछ मीडिया की खबर झूठी व अफवाह

नई दिल्ली। केद्र सरकार ने कुछ मीडिया में प्रकाशित इस खबर का खंडन किया है। जिस खबर में यह बताया जा रहा है कि केन्द्र ने अपने कर्मचारियों की वेतन बढ़ातेरी को अगले वर्ष तक के लिए स्थगित कर दिया है।
 
 
दरअसल कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग की  एक सरकारी विज्ञप्ति में  निकाली गई थी। विज्ञप्ति में आदेश वार्षिक प्रदर्शन मूल्यांकन रिपार्टे -एपीएआर जमा करने की अंतिम तारीख के बारे में  तारीख बढ़ाने को लकेर है, न कि कर्मचारियों के वेतन वृद्धि का लेकर। इसी विज्ञप्ति को तोड़ मड़ोडकर उसे भ्रामक बनाकर ऐसी झूठी खबर कुछ मीडिया में चलाई जा रही थी। जिसका केन्द्र सरकार ने खंडन किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS