ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
रेल मंत्रालय ने कहा- रेलवे का अभियांत्रिकी संस्थान IRIMEE बिहार से लखन‍ऊ स्थानांतरित करने की खबर गलत
By Deshwani | Publish Date: 7/5/2020 11:00:32 PM
रेल मंत्रालय ने कहा- रेलवे का अभियांत्रिकी संस्थान IRIMEE बिहार से लखन‍ऊ स्थानांतरित करने की खबर गलत

नई दिल्ली। रेल मंत्रालय ने गुरुवार को स्पष्ट किया कि भारतीय रेल मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल अभियांत्रिकी संस्थान-आईआरआईएमईई को जमालपुर से लखनऊ स्थानांतरित करने की कोई योजना नहीं है।

 

मंत्रालय ने मीडिया के उन खबरों का आज स्पष्ट रूप से खंडन किया है जिन खबरों में बतया जा रहा है कि इस संस्थाना को बिहार के जमालपुर से यूपी के लखनऊ में स्थानांतरित करने की योजना बनाई जा रही है। खबरों में यह भी कहा गया है कि रेलवे ने इस संस्थान की गतिविधियों को बढाने और परिवहन प्रौद्योगिकी तथा प्रबंधन में शैक्षिक कार्यक्रम प्रदान करने की योजना बनाई है। 


 रेल मंत्रालय ने अपने बयान में स्पष्ट रूप से कहा है कि मैकेनिकल एवं इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग संस्थाना (IRIMEE) को लखनऊ स्थानांतरित करने की कोई योजना नहीं है। ऐसी खबरें पूरी तरह भ्रामक व गलत है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS