ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
सुरक्षा बलों व अवंतीपोरा पुलिस का मंगलवार रात से चल रहा ऑपरेशन, जम्मू-कश्मीर में एक आतंकी ढ़ेर, एक अन्य जिंदा पकड़ाया
By Deshwani | Publish Date: 6/5/2020 11:16:47 AM
सुरक्षा बलों व अवंतीपोरा पुलिस का मंगलवार रात से चल रहा ऑपरेशन, जम्मू-कश्मीर में एक आतंकी ढ़ेर, एक अन्य जिंदा पकड़ाया

देशवाणी न्यूज नेटवर्क। जम्मू एण्ड कश्मीर पुलिस का आवंतीपुरा जिले में आतंकियों की खोज में सर्च ऑपरेशन जारी है। जिसमें एक आतंकी को मुठभेड़ में ढेर कर दिया गया है। जबकि एक अन्य को जिंदा पकड़ा गया है। 

करीब एक घंटा पहले यानी बुधवार की सुबह करीब 10 बजे जम्मू एण्ड कश्मीर ऑफिसियल ट्यूटर से उक्त अपडेट दिया गया है। जिसमें कहा गया है कि मुठभेड़ में एक आतंकी ढ़ेर हो चुका है। इसके पूर्व 9 बजे यह अपडेट आया था कि जम्मू-कश्मीर के आवंतीपुर जिला पुलिस के साथ सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ संयुक्त सरशाली क्रू में मुठभेड़ कल रात से ही शुरू है। यह तीसरा अपरेशन है। जिसमें एक आतंकी जिंदा भी पकड़ा गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS