ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
कोरोना योद्धाओं के सम्मान में 3 मई को भारतीय वायुसेना करेगी 2 फ्लाई पास्ट
By Deshwani | Publish Date: 1/5/2020 8:01:05 PM
कोरोना योद्धाओं के सम्मान में 3 मई को भारतीय वायुसेना करेगी 2 फ्लाई पास्ट

3 मई को लॉकडाउन हटने नहीं जा रहा है। लिहाजा इस दिन देश के तीनों सेना के जवान कोरोना वारियर्स के सम्मान करेंगे। इसकी घोषणा देश के चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जेनरल बिपिन रावत ने की है। 
 
चीफ़ ऑफ डिफ़ेंस स्टाफ़ जनरल बिपिन रावत ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ़्रेंस करके कहा है कि तीन मई को देश की तीनों सेनाओं के जवान कोरोना वॉरियर्स का सम्मान करेंगे। 
 
शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि रक्षा सेवाओं की ओर से उन्होंने तय किया है कि वे कोरोना वॉरियर्स जो इस बीमारी से निपटने में रात-दिन लगे हुए हैं। उन्हें सम्मान दें।  3 मई को देशभर के अस्पतालों पर चॉपर से फूल बरसाए जाएंगे। 

श्री रावत ने बताया कि तीन मई को श्रीनगर से त्रिवेंद्रम तक एयरफोर्स फ्लाइपास करेगा। इसमें 6 विंग एयरक्राफ्ट और फ़ाइटर एयरक्राफ़्ट शामिल होंगे। दूसरा फ्लाइपास असम के डिब्रूगढ़ से गुजरात के कच्छ तक होगा। 

नौसेना के जवान समंदर पर तैनात रहेंगे और लाइट जलाकर कोरोना वॉरियर्स के प्रति सम्मान प्रकट करेंगे। उनके चॉपर कोरोना अस्पतालों पर फूल बरसाएंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS