ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
बॉलीबुड अभिनेता इरफान खान का 54 साल की उम्र में निधन
By Deshwani | Publish Date: 29/4/2020 1:24:50 PM
बॉलीबुड अभिनेता इरफान खान का 54 साल की उम्र में निधन

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का बुधवार को मुंबई के कोकिलाबेन आस्पताल निधन हो गया। उन्होंने 54 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। पिछले कुछ दिनों से इरफान खान की तबीयत खराब थी, जिसके बाद उन्हें मंगलवार को आईसीयू में भर्ती करवाया गया था। लेकिन बुधवार को निर्देशक शूजित सरकार ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि अभिनेता इरफान खान अब नहीं रहे।


मंगलवार को अस्पताल ने जानकारी दी कि आतों में दर्द और सूजन के कारण इरफान खान हालत थोड़ी बिगड़ गई थी। इसके साथ ही इरफान को सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी। और ये भी बताया जा रहा था कि उनकी तबीयत में पहले से सुधार है। इस बीच अब शूजित सरकार ने इस बात की पुष्टि कर दी कि बुधवार को अभिनेता का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इरफान को पेट की समस्या थी, उन्हें Colon infection हुआ था।
 
 

शूजित सरकार ने इस बात की जानकारी देते हुए लिखा कि, ' मेरे दोस्त इरफान, आपने लड़े और खूब लड़े, मुझे आप पर हमेशा गर्व रहेगा। हम दोबारा जरूर मिलेंगे। ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे और आपके परिवार को इस सदमे को सहने की शक्ति।' और आखिर में इरफान खान को सलाम भी कहा है। 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS