ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना ने मुसलमानों से की अपील, कहा-रमज़ान में अपने घरों में ही नमाज़ तराबीह पढ़ें
By Deshwani | Publish Date: 18/4/2020 6:11:53 PM
बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना ने मुसलमानों से की अपील, कहा-रमज़ान  में अपने घरों में ही नमाज़ तराबीह पढ़ें

नई दिल्ली। बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने रमजान के दौरानअपने घरों में ही तराबीह पढ़ने की अपील की हैं। नोवेल कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए ही बंग्लादेश की पीएम ने ऐसा अनुरोध किया है।

वीडियो कॉन्फ्रेंस के ज़रिए अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि सऊदी अरब जैसे अन्य मुस्लिम देशों की तरह बांग्लादेश में भी लोगों को केवल अपने घरों में ही नमाज़ पढ़नी चाहिये।

प्रधानमंत्री ने कहा कि नमाज़ तो किसी भी जगह पढ़ी जा सकती है। उन्होंने लोगों को याद दिलाया कि वेटिकन सिटी में भी ऐसी ही पहल की गयी है।

बांग्लादेश में आज सबसे अधिक लोगों में कोविड-19 के संक्रमण की पुष्टि हुई। देश में पिछले चौबीस घंटों में 266 लोगों में संक्रमणंं की पुष्टि हुई, जबकि पंद्रह लोगों की मृत्यु हुई। इसके साथ ही देश में संक्रमण से मृतकों की संख्या 75 हो गयी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS