ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
देशवासियों को नोवल कोरोना वायरस कोविड-19 से घबराने की जरूरत नहीं: नरेंद्र मोदी
By Deshwani | Publish Date: 13/3/2020 11:02:59 AM
देशवासियों को नोवल कोरोना वायरस कोविड-19 से घबराने की जरूरत नहीं: नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से कहा है कि नोवल कोरोना वायरस कोविड-19 से घबराने की जरूरत नहीं है और इससे बचने के लिए जरूरी सावधानियां बरतनी चाहिए।

 
 
 
एक ट्वीट में श्री मोदी ने कहा कि सरकार स्थिति पर पूरी तरह निगाह रखे हुए है और इससे उत्पन्न होने वाली किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्‍होंने कहा कि आने वाले दिनों में कोई भी केंद्रीय म‍ंत्री विदेश यात्रा नहीं करेगा। साथ ही उन्‍होंने देशवासियों से अनावश्‍यक यात्राओं को टालने की सलाह दी।
 
प्रधानमंत्री ने कहा कि हम भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचकर इस वायरस को फैलने से रोक सकते हैं। उन्‍होंने कहा कि सभी मंत्रालयों और राज्‍यों द्वारा सुरक्षा बरतने के हरसंभव उपाय किए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि इन उपायों में वीजा निलंबन तथा स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं को बेहतर बनाना शामिल है।
  
 
नए कोरोना वायरस को देखते हुए राष्‍ट्रपति भवन आज से अगले आदेश तक अनुसंधानपरक यात्राओं के लिए बंद रखा जाएगा। ऐसा ऐहतियाती उपाय के रूप में किया गया है। इसके अलावा राष्‍ट्रपति भवन संग्रहालय परिसर और चेंज ऑफ गार्ड समारोह भी अगले आदेश तक आम लोगों के लिए बंद रहेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS