ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
शानदार उपलब्धियों वाली सात महिलाओं ने प्रधानमंत्री के ट्विटर एकाउंट से अपने विचार साक्षा किए
By Deshwani | Publish Date: 9/3/2020 11:23:38 PM
शानदार उपलब्धियों वाली सात महिलाओं ने प्रधानमंत्री के ट्विटर एकाउंट से अपने विचार साक्षा किए

 नई दिल्ली। प्रधानमंत्री ने इस अवसर पर अपना ट्विटर खाता आज दिनभर के लिए विभिन्‍न क्षेत्रों में शानदार उपलब्धियां प्राप्‍त करने वाली सात महिलाओं को दिया है। श्री मोदी ने कहा कि ये महिलायें आज अपनी जीवन-यात्रा को उनके सोशल मीडिया एकाउंट पर लोगों के साथ साझा कर रही हैं। उन्‍होंने लोगों से इन महिलाओं की उपलब्धियों को नमन करने और उनसे शिक्षा ग्रहण करने का आग्रह किया।



प्रधानमंत्री के ट्विटर एकाउंट पर स्‍नेहा मोहनदास ने कहा कि अपनी मां से प्रेरित होकर उन्‍होंने बेघर लोगों को भोजन उपलब्‍ध कराने के लिए फूडबैंक इंडिया की स्‍थापना की। दिव्‍यांगता कार्यकर्ता और प्रेरक वक्‍ता डॉ मालविका अय्यर ने कहा कि विकलांगता से जुड़ी हीन भावना से निपटना आधी लड़ाई जीतने के बराबर है। जल संरक्षण आंदोलनकारी कल्‍पना रमेश ने कहा कि छोटे-छोटे प्रयासों का बड़ा असर हो सकता है। कश्‍मीर से नमदा दस्‍तकार आरिफा ने टिवटर पर इस मौके के लिए प्रधानमंत्री को धन्‍यवाद दिया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS