ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
मध्य यमन में ड्रोन और मिसाइल हमले में एक सौ से अधिक लोग मारे गए
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2020 12:14:34 PM
मध्य यमन में ड्रोन और मिसाइल हमले में एक सौ से अधिक लोग मारे गए

नई दिल्ली मध्‍य यमन में मिसाइल और ड्रोन हमले में एक सौ से अधिक लोग मारे गए हैं और कई घायल हुए हैं। हमले का आरोप हौसी विद्रोहियों पर लगाया जा रहा है। चिकित्‍सा और सैन्‍य सूत्रों ने बताया कि सउदी अरब के नेतृत्‍व में सैन्‍य गठबंधन समर्थित यमन सरकार और ईरान का समर्थन प्राप्‍त हौसी विद्रोहियों के बीच संघर्ष में महीनों की शांति के बाद शनिवार को ये हवाई हमले किये गए। 

 
 
हौसी विद्रोहियों ने राजधानी सना से लगभग 170 किलोमीटर पूर्व स्थित मारिब प्रांत में सैन्‍य शिविर के एक मस्जिद पर शाम की नमाज के समय हमला किया। सेना के प्रवक्‍ता ने कहा कि विद्रोहियों को इसका नतीजा भुगतना होगा। हालांकि अब तक हौसी विद्रोहियों ने हमले की जिम्‍मेदारी नहीं ली है। एक दिन पहले ही सरकारी सेना ने सना के उत्‍तरी हिस्‍से के नाहम इलाके में विद्रोहियों के खिलाफ बड़े पैमाने पर कार्रवाई शुरू की थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS