ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
सुप्रीम कोर्ट ने साइरस मिस्त्री को दिया झटका, एनसीएलएटी के फैसले पर रोक
By Deshwani | Publish Date: 10/1/2020 9:16:45 PM
सुप्रीम कोर्ट ने साइरस मिस्त्री को दिया झटका, एनसीएलएटी के फैसले पर रोक

अब साइरस मिस्त्री दोबारा टाटा संस का एक्ज़ीक्यूटिव चेयरमैन नहीं बन सकेंगे

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने साइरस मिस्त्री को दोबारा टाटा संस का एक्ज़ीक्यूटिव चेयरमैन बनाने के एनसीएलएटी के आदेश पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने साइरस मिस्त्री, शापूरजी पलोंजी और स्टर्लिंग इन्वेस्टमेंट को नोटिस जारी किया है। कोर्ट ने चार हफ्ते में जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है।

एनसीएलएटी ने टाटा संस बोर्ड के 2016 के उस फैसले को निरस्त कर दिया था, जिसमें साइरस मिस्त्री को एक्ज़ीक्यूटिव चेयरमैन के पद से हटा दिया गया था। साइरस मिस्त्री के हटने के बाद रतन टाटा अंतरिम चेयरमैन बने थे। कोर्ट ने टाटा समूह को निर्देश दिया कि वो इस मामले के लंबित होने तक शापूरजी समूह के खिलाफ कोई निरोधात्मक कार्रवाई नहीं करेंगे। शापूरजी समूह का टाटा समूह में करीब एक लाख करोड़ रुपये का निवेश किया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS