ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
विपक्षी दलों पर गृहमंत्री का आरोप, कहा- सीएए को लेकर लोगों को किया जा रहा गुमराह
By Deshwani | Publish Date: 26/12/2019 2:24:07 PM
विपक्षी दलों पर गृहमंत्री का आरोप, कहा- सीएए को लेकर लोगों को किया जा रहा गुमराह

नई दिल्ली। गृहमंत्री अमित शाह ने  विपक्षी दलों पर नागरिकता संशोधन कानून के बारे में लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया है। गुरुवार को नई दिल्‍ली में पूर्वी दिल्‍ली हब के विकास के लिए कड़कड़डूमा में एक कार्यक्रम आयोजित हुआ। इय कार्यक्रम में उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने देश में एक नई कार्य संस्‍कृति शुरू की है।
 

श्री शाह ने कहा कि झुग्गियों को मकानों में बदलने की अवधारणा सबसे पहले केन्‍द्र की इसी सरकार द्वारा शुरू की गई। उन्‍होंने कहा कि दिल्‍ली में एक बड़े साइकिल ट्रेक को बनाने की भी योजना है। श्री अमित शाह ने कहा कि यमुना के तटों के सौन्‍दर्यीकरण का काम भी किया जा रहा है।
 

गृहमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ने 13 कानूनी प्रक्रियाओं की रुकावट को दूर किया और दिल्‍ली में अनाधिकृत कालोनियों में रहने वाले 40 लाख लोगों को मालिकाना हक प्रदान किए। श्री शाह ने कहा कि सिख विरोधी दंगों के बाद से कई बार कांग्रेस सरकार रही परन्‍तु इन पर कोई जांच नहीं कराई गई। उन्‍होंने कहा कि एनडीए सरकार ने एसआईटी का गठन किया और अब दोषी सलाखों के पीछे हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS