ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
पीएम मोदी ने संसद भवन पर आतंकी हमले में शहीदों को दी श्रद्धांजलि
By Deshwani | Publish Date: 13/12/2019 12:14:34 PM
पीएम मोदी ने संसद भवन पर आतंकी हमले में शहीदों को दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली राष्ट्र आज 2001 में संसद भवन पर आतंकी हमले में शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहा है। उपराष्‍ट्रपति एम वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्‍टर मनमोहन सिंह, राज्‍यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद और अन्‍य मंत्रियों तथा सांसदों ने संसद परिसर में शहीदों के चित्र पर पुष्‍पांजलि अपिर्त की।  शहीदों के सर्वोच्‍च बलिदान की स्‍मृति में संसद भवन परिसर में रक्‍तदान शिविर भी आयोजित किया गया।

 
13 दिसम्‍बर 2001 को लश्‍करे तैएबा और जैश-ए-मोहम्‍मद के आतंकवादियों ने संसद परिसर में घुसकर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी थी। सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में उन्‍हें मार गिराया था। इस हमले में अर्द्ध सैनिक बलों के 13 जवान शहीद हुए थे और एक आम नागरिक भी मारा गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS