ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में दो आतंकी को किया ढेर
By Deshwani | Publish Date: 26/11/2019 3:06:59 PM
जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में दो आतंकी को किया ढेर

पुलवामा। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के पछाड़ द्रबगाम में सोमवार देर शाम से जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आज सुबह एक और आतंकी को मार गिराया। इसकी पहचान हिजबुल मुजाहिदीन के इरफान शेख राथर के रूप में हुई है। इससे पहले सोमवार को सुरक्षाबलों ने आतंकी को मार गिराया था। दोनों का संबंध हिजबुल मुजाहिदीन से है। 

 
मौके से दोनों के शव के साथ हथियार व गोला बारूद भी बरामद किया गया है। क्षेत्र में अन्य आतंकियों के छिपे होने की संभावना की वजह से सुरक्षाबलों का अभियान जारी है।  यह मुठभेड़ सोमवार देरशाम तब शुरू हुई जब सुरक्षा बलों के गश्ती दल के वाहन पर आतंकियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू की। इस मुठभेड़ में जवानों की जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी मारा गया।
 
मारे गए आतंकी की पहचान हिजबुल के इरफान अहमद नायरा के रूप में हुई । इसके बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर हर आने-जाने वाले वाहन की तलाशी शुरू की गई। रात गहराने पर गोलीबारी रुक गई मगर सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरे रखा और सुबह होते ही मुठभेड़ दोबारा शुरू हो गई, जिसमें एक और आतंकी मारा गया। माना जा रहा है कि इरफान अहमद नायरा आतंकी रियाज नायकू का करीबी था। वह साल 2016 से आतंकी गतिविधियों में संलिप्त था।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS