ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
महाराष्ट्र में शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस की ही सरकार बनेगी: शरद पवार
By Deshwani | Publish Date: 25/11/2019 11:43:08 AM
महाराष्ट्र में शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस की ही सरकार बनेगी: शरद पवार

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि राज्य में शिवसेना -राकांपा व कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। इसी का निर्णय तीनों दलों ने लिया है। शरद पवार ने अजीत पवार के निर्णय को उनका व्यक्तिगत बताया है। शरद पवार सातारा जिले के कराड में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। 

 
आज शरद पवार सातारा जिले के कराड में महाराष्ट्र के पहले मुख्यमंत्री यशवंतराव चव्हाण की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि देने आए थे। यहां पत्रकारों को संबोधित करते हुए शरद पवार ने कहा कि सूबे में भाजपा ने समर्थन न रहते हुए सरकार बनाया है। भाजपा ने सरकार बनाते समय सत्ता का दुरुपयोग किया है। शरद पवार ने बताया कि राज्य में शिवसेना -राकांपा व कांग्रेस के पास संख्याबल है और तीनों पक्ष के नेता सरकार बनाने के लिए विभिन्न मुद्दों पर चर्चा कर रहे थे। 
 
शरद पवार ने कहा कि राकांपा अजीत पवार पर कार्रवाई सुनिश्चित करने वाली है। शरद पवार ने कहा कि उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन में इस तरह के बहुत से प्रसंग देखे हैं। बहुत जल्द स्थिति में सुधार होगा और राज्य में शिवसेना -राकांपा व कांग्रेस की सरकार बनेगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS