ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
फिर बोले नितिन गडकरी- मैंने कहा था न राजनीति और क्रिकेट में कुछ भी संभव
By Deshwani | Publish Date: 23/11/2019 5:16:57 PM
फिर बोले नितिन गडकरी-  मैंने कहा था न राजनीति और क्रिकेट में कुछ भी संभव

नागपुर। महाराष्ट्र में हुए बड़े राजनीतिक उलटफेर के बाद केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने अपना पुराना बयान फिर दोहराया है। उन्होंने कहा कि राजनीति और क्रिकेट में कभी भी और कुछ भी हो सकता है। 

 
राज्य में हुए राजनीतिक घटनाक्रम से जुड़े सवाल पर गडकरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, "बीते आठ नवम्बर को मैंने मुंबई में कहा था कि क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी संभव है। मेरा वह बयान आखिर सच साबित हुआ है।"
 
केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद के शपथ लेने पर देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार को उपमुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी। गड़करी ने ट्वीट कर कहा महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री बनने पर फडणवीस और पवार को बधाई। मुझे विश्वास है कि आपके नेतृत्व में महाराष्ट्र और तेज गति से विकास की ओर आगे बढ़ेगा।
 
महाराष्ट्र में शनिवार सुबह भाजपा ने एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बना ली। राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी ने देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री और एनसीपी विधायक दल के नेता अजित पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई। राज्य विधानसभा की 288 सीटों के लिए 21 अक्टूबर को चुनाव हुए थे और नतीजे 24 अक्टूबर को आए थे। राज्य में किसी पार्टी या गठबंधन के सरकार नहीं बना सकने के कारण 12 नवम्बर को राष्ट्रपति शासन लगा दिया गया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS