ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
महाराष्ट्र में जो खिचड़ी पक रही थी वह जनादेश विरोधी थी: प्रकाश जावड़ेकर
By Deshwani | Publish Date: 23/11/2019 2:48:38 PM
महाराष्ट्र में जो खिचड़ी पक रही थी वह जनादेश विरोधी थी: प्रकाश जावड़ेकर

- शिवसेना ने जनता से विश्वासघात कर राम मंदिर और वीर सावरकर का विरोध करने वाली कांग्रेस के साथ जाने का फैसला किया

 

नई दिल्ली। केंद्रीय पर्यावरण मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर ने आज महाराष्ट्र की जनता को नई सरकार के गठन की बधाई देते हुए कहा कि देवेंद्र फडणवीस का मुख्यमंत्री बनना जनादेश का सम्मान है, क्योंकि जो खिचड़ी पक रही थी वह घोर जनादेश विरोधी थी।

 
जावड़ेकर ने ट्वीट संदेश में कहा, “देवेंद्र फडणवीस को महाराष्ट्र का दोबारा मुख्यमंत्री बनने की बधाई। उनका सीएम बनना जनादेश का सम्मान है, क्योंकि जो खिचड़ी पक रही थी वह घोर जनादेश विरोधी थी। यह महाराष्ट्र की जनता की विजय है। इसके लिए उन्हें बधाई।” उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की जनता ने  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गठबंधन के लिए मतदान किया था। शिवसेना ने जनता से विश्वासघात कर राम मंदिर और वीर सावरकर का विरोध करने वाली कांग्रेस के साथ जाने का फैसला किया। शिवसेना भ्रष्टाचार का पर्याय और देश में आपातकाल लगाने वाली कांग्रेस के साथ जाने में खुश थी।
 
जावड़ेकर ने कहा कि शिवसेना का तर्क कितना बेतुका है। यदि शिवसेना राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के साथ जाती है तो वह अच्छा है और यदि एनसीपी के विधायक भाजपा के समर्थन में आते हैं तो यह खराब है। आज जो सम्मान दिया गया है वह "पीपुल्स मैंडेट" है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS