ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
महाराष्ट्र में जो हुआ वह राजनीतिक कुटिलता और जनादेश का अपमान: सुरजेवाला
By Deshwani | Publish Date: 23/11/2019 2:34:45 PM
महाराष्ट्र में जो हुआ वह राजनीतिक कुटिलता और जनादेश का अपमान: सुरजेवाला

नई दिल्ली। कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख और पार्टी के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने महाराष्ट्र में रातों-रात बदले घटनाक्रम को राजनीतिक कुटिलता और जनादेश का अपमान बताया।

 
रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आज ट्वीट कर इस घटनाक्रम पर तंज कसते हुए कहा, “मुझे मत देखो यूं उजाले में लाकर, सियासत हूं मैं, कपड़े नहीं पहनती।” उन्होंने कहा कि अब ये साबित हो गया कि भाजपा देश के लोकतंत्र की सुपारी ले चुकी है। राज्यपाल एक बार फिर शाह के ‘हिटमैन’ साबित हुए हैं। उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार से पूछा कि राष्ट्रपति शासन कब हटा? रातोंरात कब दावा पेश किया ? कब विधायकों की सूची पेश की? कब विधायक राज्यपाल के समक्ष पेश हुए और चोरों की तरह शपथ क्यों दिलाई? 
 
इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राशिद अल्वी ने कहा था कि महाराष्ट्र में अचानक जो घटनाक्रम हुआ है वह राजनितिक धूर्तता और राजनेताओं की कुटिलता का परिणाम है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि मोदी को सिर्फ सत्ता चाहिए। विचारधारा से कुछ लेना देना नहीं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS