ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
एनसीपी में फूट पर छलका सुप्रिया सुले का दर्द, बोलीं- टूट गई पार्टी और परिवार
By Deshwani | Publish Date: 23/11/2019 11:58:23 AM
एनसीपी में फूट पर छलका सुप्रिया सुले का दर्द, बोलीं- टूट गई पार्टी और परिवार

मुंबई। महाराष्ट्र में आए सियासी भूचाल के बाद एनसीपी प्रमुख शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने कहा है कि अब पार्टी और परिवार टूट गए हैं। सुप्रिया सुले ने व्हाट्सएप स्टेटस के माध्यम से अपनी बात कही। इसके साथ ही उन्होंने बयान देकर भी अपना दर्द जाहिर किया है।

 
सुप्रिया सुले ने यह भी कहा कि जिसे प्रेम किया, जिसपर विश्वास किया, जिसके लिए लड़े, उसने हमें क्या दिया। अब किस पर भरोसा किया जाए। 
 
सुप्रिया सुले ने शनिवार को इससे अधिक पत्रकारों से बात नहीं की है। सुले ने कहा कि वह एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के अधिकृत बयान के बाद ही अपनी बात कहेंगी। एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि जो विधायक अजीत पवार के साथ राजभवन गए थे, वह सभी शरद पवार से मिले हैं। अजीत पवार ने विधायकों की उपस्थिति का पत्र राज्यपाल को सौंपा है। यह सरकार धोखे से बनाई गई है। सदन में वह इस सरकार को पराजित करेंगे। 
 
बता दें, आज महाराष्ट्र में भाजपा और एनसीपी ने मिलकर सरकार बनाई। आज सुबह ही देवेंद्र फडणवीस को राज्यपाल ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। उनके साथ ही एनसीपी के अजीत पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS