ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
महाराष्ट्र की जनता अजीत पवार को माफ नहीं करेगी: संजय राउत
By Deshwani | Publish Date: 23/11/2019 11:54:13 AM
महाराष्ट्र की जनता अजीत पवार को माफ नहीं करेगी: संजय राउत

मुंबई। महाराष्ट्र में शरद पवार के नेतृत्व वाली पार्टी राकांपा के समर्थन से मुख्यमंत्री के तौर पर एक बार फिर भाजपा के देवेंद्र फड़णवीस की वापसी के साथ ही महीने भर से चल रहे राजनीतिक गतिरोध का आज सुबह नाटकीय रूप से अंत हो गया। राकांपा नेता अजित पवार ने यहां राज भवन में उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने आज सुबह एक समारोह में दोनों को शपथ दिलायी जहां केवल आधिकारिक मीडिया ही मौजूद रही। 

 
वहीं शिवसेना प्रवक्ता ने शनिवार को सूबे में तेजी से बदले राजनीतिक घटनाक्रम पर मुंबई में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने राजभवन का दुरुपयोग किया है। उन्होंने कहा कि राकांपा नेता अजीत पवार ने शरद पवार को धोखा दिया है, इसलिए महाराष्ट्र की जनता अजीत पवार को माफ नहीं करेगी। 
 
उन्होंने दावा किया कि इस पूरे मामले की जानकारी शरद पवार को नहीं है। राउत ने कहा कि शुक्रवार को नेहरू सेंटर में हो रही बैठक में अजीत पवार किसी से आंख नहीं मिला रहे थे। इसके बाद रात 9 बजे से ही अजीत पवार का फोन बंद हो गया था। अब पता चला है कि वह किस वकील के पास बैठे थे। राउत ने कहा कि अजीत पवार को देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि उनकी जगह आर्थर रोड जेल में है। संभावना है अजीत पवार को सिंचाई घोटाले का डर दिखाकर उनका समर्थन हासिल किया गया है लेकिन शरद पवार ने जिस तरीके से राकांपा को पुनर्जीवित किया था, उसे झटका देने का काम अजीत पवार ने किया है। राज्य की जनता ने राकांपा छोडऩे वालों को सबक सिखाया है, अजीत पवार को भी बारामती की जनता सबक सिखाने वाली है। 
 
संजय राउत ने कहा कि राजभवन में सुबह 5 बजे राष्ट्रपति शासन खत्म किया गया है और सुबह 8 बजे शपथ दिलाई गई है। राउत ने आरोप लगाया कि रात के अंधेरे में राजभवन पर चोरी से यह काम किया गया है। राउत ने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा ने सत्ता और पैसा के बल पर चोरी से सरकार बनाने का काम किया है, राज्य की जनता भाजपा को भी सबक सिखाने वाली है। राउत ने कहा कि आज शिवसेना अध्यक्ष राकांपा अध्यक्ष शरद पवार से मिलने वाले हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS