ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
इंडिगो के विमान की कोयंबटूर में आपात लैंडिंग, सभी यात्री और क्रू मेंबर्स सुरक्षित
By Deshwani | Publish Date: 20/11/2019 2:43:42 PM
इंडिगो के विमान की कोयंबटूर में आपात लैंडिंग, सभी यात्री और क्रू मेंबर्स सुरक्षित

नई दिल्ली। चेन्नई में स्मोक अलार्म बजने के बाद इंडिगो एयरलाइंस के एक विमान की आज दोपहर को आपात लैंडिंग कराई गई। इस विमान ने कोयंबटूर से उड़ान भरी थी। शुरुआती जानकारी जो सामने आई है उसमें यही कहा जा रहा है कि कोई तकनीकी समस्या के चलते ये लैंडिंग हुई है। बताया जा रहा है कि आपात लैंडिंग के बाद सभी यात्री और क्रू मेंबर्स सुरक्षित हैं। 

 
बता दें कि स्मोक अलार्म का मतलब है कि विमान में कही कोई आग लगने की संभावना है। ये तकनीकी खामी की वजह से ही हो सकती है। ये इसी महीने में दूसरी इमरजेंसी लैंडिंग है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS