ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
गोवा में मिग-29K लड़ाकू विमान दुर्घटनाग्रस्त, दोनों पायलट सुरक्षित
By Deshwani | Publish Date: 16/11/2019 1:46:50 PM
गोवा में मिग-29K लड़ाकू विमान दुर्घटनाग्रस्त, दोनों पायलट सुरक्षित

पणजी। गोवा में शनिवार को आईएनएस हंसा से प्रशिक्षण मिशन के तहत उड़ान भरने के तुरंत बाद भारतीय नौसेना का एक मिग-29K ट्रेनर विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। यह दुर्घटना डाबोलिम में हुई। हालांकि दोनों पायलट सुरक्षित बाहर निकलने में कामयाब रहे। दुर्घटना में शामिल विमान फाइटर जेट का ट्रेनर संस्करण था।

 
रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने बताया कि ट्रेनर विमान के इंजन में आग लग गई। डाबोलिम में एक प्रशिक्षण मिशन के दौरान आईएनएस हंसा से उड़ान भरने के तुरंत बाद इस मिग 29के ट्रेनर विमान के इंजन में आग लग गई। विमान के दोनों पायलट कैप्टन एम. श्योखंड और लेफ्टिनेंट कमांडर दीपक यादव सुरक्षित बाहर निकलने में कामयाब रहे।
 
विमान का मलबा जिस इलाके में फैला हुआ है, वह पठारी और खुला इलाका है। फिलहाल प्रशासन ने इलाके को खाली करा लिया है। विस्तृत व्योरे की प्रतीक्षा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS