ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
दिल का दौरा पड़ने से गोवा के डीजीपी प्रणब नंदा का निधन
By Deshwani | Publish Date: 16/11/2019 12:30:41 PM
दिल का दौरा पड़ने से गोवा के डीजीपी प्रणब नंदा का निधन

नई दिल्ली। गोवा के पुलिस महानिदेशक प्रणब नंदा का शनिवार तड़के राजधानी दिल्ली में हृदय गति रुकने से निधन हो गया। यह जानकारी पुलिस महानिरीक्षक जसपाल सिंह ने दी। 

 
प्रणब नंदा 1988 बैच के भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी हैं। वह अरुणाचल प्रदेश, मिजोरम और अन्य केंद्र शासित प्रदेशों में भी रहे हैं। उन्होंने इस साल मार्च में गोवा के पुलिस महानिदेशक के रूप में कार्यभार संभाला था। पुलिस महानिरीक्षक जसपाल सिंह ने नंदा के आकस्मिक निधन पर कहा, यह बहुत चौंकाने वाला है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS