ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
भारत और बांग्लादेश के बीच Day-Night टेस्ट मैच देखने पहुंचेंगे शाह, शेख हसीना और ममता भी होंगी मौजूद
By Deshwani | Publish Date: 14/11/2019 4:42:24 PM
भारत और बांग्लादेश के बीच Day-Night टेस्ट मैच देखने पहुंचेंगे शाह, शेख हसीना और ममता भी होंगी मौजूद

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भारत और बांग्लादेश के बीच कोलकाता में 22 नवम्बर को होने वाले पहले दिन-रात्रि टेस्ट मैच देखने पहुंचेंगे। शाह के अलावा बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी इस ऐतिहासिक टेस्ट की गवाह बनेंगी। मैच के दौरान शाम को एक घंटे के कार्यक्रम की भी योजना बनाई गई है जिसमें अभिनव बिंद्रा, मैरी कॉम जैसे खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाएगा।

 
क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ बंगाल (सीएबी) के सचिव अविषेक डालमिया ने एक बयान में कहा कि मैच के दौरान अभिनव बिंद्रा, मैरी कॉम जैसे अन्य खिलाड़ियों का स्वागत भी शाम को किया जाएगा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना भी मैच के दौरान मौजूद होंगी।
 
यह पूछे जाने पर कि क्या विकेटकीपर बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी भी इस मौके पर मौजूद होंगे, उन्होंने कहा कि हमने धोनी को आमंत्रित किया है, उनके बारे में कमेंट्री करने के बारे में बातचीत चल रही है, लेकिन ये इसका जवाब प्रसारणकर्ता ही दे पाएंगे। पूरे दिन की योजनाओं के बारे में सचिव ने बताया कि पैरा-ट्रूपर्स मैच शुरू होने से पहले गुलाबी गेंद के साथ उतरेंगे।
 
उन्होंने बताया कि शुरुआती हिस्से में, पैरा-ट्रूपर्स होंगे और वे वास्तव में गुलाबी गेंद के साथ उतरेंगे। यही हमने शुरू में योजना बनाई है। इसके बाद, स्टेडियम की घंटी बजना और राष्ट्रगान होगा। इसके बाद लंच ब्रेक के दौरान हम सौरव गांगुली, सचिन, द्रविड़, लक्ष्मण और कुंबले जैसे क्रिकेटरों के साथ एक चैट-शो की योजना बना रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS