ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
भारत की एकता, अखंडता और महान संस्कृति को बल प्रदान करेगा सुप्रीम कोर्ट का निर्णयः गृह मंत्री शाह
By Deshwani | Publish Date: 9/11/2019 3:44:03 PM
भारत की एकता, अखंडता और महान संस्कृति को बल प्रदान करेगा सुप्रीम कोर्ट का निर्णयः गृह मंत्री शाह

नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राम जन्मभूमि पर सर्वसम्मति से आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए सभी समुदायों के अपील की है कि वे इस निर्णय को सहजता से स्वीकारते हुए शांति और सौहार्द से परिपूर्ण ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के अपने संकल्प के प्रति कटिबद्ध रहें। उन्होंने कहा कि यह निर्णय भारत की एकता, अखंडता और महान संस्कृति को और बल प्रदान करेगा।

 
शाह ने एक के बाद कई ट्वीट कर कहा कि दशकों से चले आ रहे श्री राम जन्मभूमि के इस कानूनी विवाद को आज इस निर्णय से अंतिम रूप मिला है। उन्होंने कहा कि वे भारत की न्याय प्रणाली और सभी न्यायमूर्तियों का अभिनन्दन करते हैं। उन्होंने कहा कि श्री राम जन्मभूमि कानूनी विवाद के लिए प्रयासरत; सभी संस्थाएं, पूरे देश का संत समाज और अनगिनत अज्ञात लोगों जिन्होंने इतने वर्षों तक इसके प्रयास किया उनके प्रति कृतज्ञता व्यक्त की।
 
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि सर्वोच्च न्यायालय का यह ऐतिहासिक निर्णय मील का पत्थर साबित होगा। यह निर्णय भारत की एकता, अखंडता और महान संस्कृति को और बल प्रदान करेगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS