ब्रेकिंग न्यूज़
देश के अलग-अलग हिस्सो से रक्सौल आए 470 लोगों को किया गया होम क्वारेंटाइनरक्सौल शहर के नागारोड में पुलिस ने छापेमारी कर 100 बोतल नेपाली शराब व 2 किलो 700 ग्राम गांजा किया जप्तसमस्तीपुर में बूढ़ी गंडक नदी में मिली लापता किशोर की लाशश्रमिक स्पेशल ट्रेन में प्रसव पीड़ा पर पहुंची मेडिकल टीम, बच्ची ने ली जन्मपुणे से आए प्रवासी की क्वारंटाइन सेंटर में मौतसमस्तीपुर में फिर मिला सात कोरोना पॉजिटिव, जिले में 65 हुई पॉजिटिव की संख्यामैट्रिक में समस्तीपुर के दुर्गेश ने बिहार में द्वितीय स्थान हासिल किया, टॉप टेन में समस्तीपुर के हैं पांच छात्रसमस्तीपुर में ट्रेन रोकने पर प्रवासियों ने काटा बवाल
राष्ट्रीय
सीजेआई की उप्र के मुख्य सचिव और डीजीपी के साथ बैठक खत्म, सुरक्षा इंतजामों पर चर्चा
By Deshwani | Publish Date: 8/11/2019 4:04:45 PM
सीजेआई की उप्र के मुख्य सचिव और डीजीपी के साथ बैठक खत्म, सुरक्षा इंतजामों पर चर्चा

नई दिल्ली। अयोध्या मामले पर फैसले को लेकर हलचल बढ़ गई है। प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई ने उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव आरके तिवारी और पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओपी सिंह से मुलाकात की। दोनों के बीच करीब एक घंटे बैठक चली। बैठक के दौरान अयोध्या मामले की सुनवाई करने वाली संविधान बेंच के दूसरे सदस्य जज मौजूद थे।

बैठक में जजों ने उत्तर प्रदेश में सुरक्षा इंतजामों की जानकारी ली। जजों ने दोनों अधिकारियों से ये जानना चाहा कि उन्हें कोर्ट से किस तरीके की मदद की उम्मीद है।

चीफ जस्टिस ने दोनों अधिकारियों को अयोध्या मामले पर आने वाले फैसले को लेकर मिलने के लिए बुलाया था। अयोध्या मामले पर 13 से 15 नवम्बर के बीच कभी भी फैसला आ सकता है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS