ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
सीजेआई की उप्र के मुख्य सचिव और डीजीपी के साथ बैठक खत्म, सुरक्षा इंतजामों पर चर्चा
By Deshwani | Publish Date: 8/11/2019 4:04:45 PM
सीजेआई की उप्र के मुख्य सचिव और डीजीपी के साथ बैठक खत्म, सुरक्षा इंतजामों पर चर्चा

नई दिल्ली। अयोध्या मामले पर फैसले को लेकर हलचल बढ़ गई है। प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई ने उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव आरके तिवारी और पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओपी सिंह से मुलाकात की। दोनों के बीच करीब एक घंटे बैठक चली। बैठक के दौरान अयोध्या मामले की सुनवाई करने वाली संविधान बेंच के दूसरे सदस्य जज मौजूद थे।

बैठक में जजों ने उत्तर प्रदेश में सुरक्षा इंतजामों की जानकारी ली। जजों ने दोनों अधिकारियों से ये जानना चाहा कि उन्हें कोर्ट से किस तरीके की मदद की उम्मीद है।

चीफ जस्टिस ने दोनों अधिकारियों को अयोध्या मामले पर आने वाले फैसले को लेकर मिलने के लिए बुलाया था। अयोध्या मामले पर 13 से 15 नवम्बर के बीच कभी भी फैसला आ सकता है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS