ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
महाराष्ट्र में हो रही है विधायकों की खरीद-फरोख्त! शिवसेना बोली, ''थैली'' की भाषा बोल रहे कुछ लोग
By Deshwani | Publish Date: 7/11/2019 12:55:14 PM
महाराष्ट्र में हो रही है विधायकों की खरीद-फरोख्त! शिवसेना बोली, ''थैली'' की भाषा बोल रहे कुछ लोग

- शिवसेना को सता रहा विधायकों के टूटने का डर
- आज राज्यपाल से मिलेंगे बीजेपी नेता


नई दिल्ली।
महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए अब बेहद कम वक्त रह गया है। राज्य में सत्ता को लेकर जारी लड़ाई के बीच शिवसेना ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है।

शिवसेना नें मुख पत्र सामना में कहा है कि कुछ लोग नए विधायकों से संपर्क कर थैली की भाषा बोल रहे हैं। शिवसेना ने कहा है कि राज्य में मूल्य विहीन राजनीति वो नहीं चलने देगी इसके लिए शिवसैनिक तलवार लेकर खड़े हैं।

शिवसेना इसके साथ ही यह बताने की कोशिश की है कि राज्य में विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश की जा रही है। इस बीच खबर है कि पार्टी अपने विधायकों को होटल में शिफ्ट कर सकती है। उधर, भाजपा आज राज्यपाल से मुलाकात करेगी।

भाजपा राज्यपाल के सामने सरकार बनाने का दावा पेश कर सकते हैं। बुधवार को भाजपा विधायक सुधीर मुनगंटीवार ने कहा था कि जल्दी ही लोगों को खुशखबरी सुनने को मिलेगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS