ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
शक्तिशाली विस्फोट से दहला इम्फाल, एएसआई समेत पांच लोग घायल
By Deshwani | Publish Date: 5/11/2019 1:42:05 PM
शक्तिशाली विस्फोट से दहला इम्फाल, एएसआई समेत पांच लोग घायल

इंफाल। पूर्वोत्‍तर के राज्‍य मणिपुर की राजधानी इंफाल के थंगल बाजार में आज सुबह शनि मंदिर के पास एक भयावह विस्फोट हो गया जिसमें एक एएसआई समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। विस्फोट के चलते कई दो पहिया वाहन भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया। घायलों को स्‍थानीय अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

ऐसी संभावना जताई जा रही है कि विस्फोटक सड़क किनारे भीड़-भाड़ वाले इलाके में दो पहिया वाहनों के पास या किसी वाहन में रखा गया था जिसके चलते कई दो पहिया वाहनों के परखच्चे उड़ गए। सभी घायलों को तुरंत पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विस्फोट के पीछे किस संगठन का हाथ है, इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस व सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS