ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
दिल्ली: निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन आ रही ईएमयू ट्रेन के 2 डिब्बे पटरी से उतरे, हताहत होने की सूचना नहीं
By Deshwani | Publish Date: 1/11/2019 12:29:08 PM
दिल्ली: निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन आ रही ईएमयू ट्रेन के 2 डिब्बे पटरी से उतरे, हताहत होने की सूचना नहीं

नई दिल्ली। निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को ईएमयू ट्रेन बेपटरी हो गई। यह ईएमयू शकूर बस्ती से आई थी। गनीमत की बात है कि इस हादसे में जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है। फिलहाल ट्रेन को पटरी पर लाने की कोशिश की जा रही है।
 
उत्तर रेलवे के प्रवक्ता दीपक कुमार ने  बताया कि ईएमयू (संख्या 64094) की  2 बोगी सुबह 10ः25 बजे निजामुद्दीन स्टेशन के नेट फॉर्म  संख्या एक पर पटरी से उतर गई। इस वजह से एक रूट पर रेल आवागमन प्रभावित हो गया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS