ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री मोदी ने सरदार पटेल को श्रद्धांजलि दी, राष्ट्रीय एकता परेड में हुए शामिल
By Deshwani | Publish Date: 31/10/2019 11:00:40 AM
प्रधानमंत्री मोदी ने सरदार पटेल को श्रद्धांजलि दी, राष्ट्रीय एकता परेड में हुए शामिल

- देश में आज मनाया जा रहा है एकता दिवस
- पीएम मोदी ने दिलाई देशवासियों को एकता की शपथ
- स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि
 
अहमदाबाद/केवड़िया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज लौह पुरुष सरदार पटेल की 144वीं जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित राष्ट्रीय एकता दिवस समारोह में हिस्सा लिया। स्टेच्यू ऑफ यूनिटी में रन फॉर यूनिटी के साक्षी बने। सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलवाई है। 
 
केंद्र सरकार की ओर से एकता दिवस के अवसर पर देशभर में दौड़ का आयोजन किया जा रहा है। रन फॉर यूनिटी को दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और अहमदाबाद में मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।  
 
 
 
प्रधानमंत्री मोदी ने दुनिया की सबसे ऊंची 182 मीटर ऊंची सरदार पटेल की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए। उन्होंने सुबह 8ः30 बजे राष्ट्रीय एकता परेड में हिस्सा लिया। गुजरात दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री ने नौ बजे पुलिस अधिकारियों और जनता को संबोधित किया। इसके बाद विभिन्न परियोजना स्थल का दौरा कर उद्घाटन करेंगे। वह केवड़िया में शाम पांच बजे तक रुकेंगे। 
 
प्रधानमंत्री बुधवार रात नौ बजे अहमदाबाद पहुंचे थे। वह अपनी मां से मिलने गांधीनगर के रायसन स्थित अपने भाई के घर पहुंचे और मां का आशीर्वाद प्राप्त किया। घर पर वह लगभग 30 मिनट रुके। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS